सोमवार, 25 मार्च 2019

नरेन्द्र मोदी को पांच साल और भारत के सुनहरे भविष्य के लिए

मोदी सरकार के अगले 5 साल में जो होने वाला है ये उसका ट्रेलर है, पूरी पिक्चर देखने के लिए आपको मोदी सरकार को प्रचंड बहुमत से 2019 में एक बार फिर से सत्ता पर बिठाना होगा. फिर एक एक गद्दारों के ऊपर कार्यवाही होगी कोई बख्शा नहीं जाएगा.
मोदी जी देश की विभिन्न समस्याओं को जड़ से खत्म करने आए है, और 5 साल उन्होंने ये किया भी, अगले 5 साल और भी व्यापक स्तर पर करेंगे. पुलवामा हमले को यह देश कभी भुला नहीं सकता.
अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी चेतावनी जारी करके कहा है कि भारत पर यदि एक और आतंकी हमला हुआ तो इस बार भारत की कार्यवाही को कोई भी देश रोक नहीं पाएगा. पाकिस्तान को भारत पर एक्शन लेने की जगह अपने यहां आतंकवादियों पर कार्यवाही करनी चाहिए.
आज भारत पूरी तरह से बदल चुका है 26/11 के बाद यही दुनिया थी, दुनिया में यही देश थे जिन्होंने भारत पर दबाव बनाया हुआ था, पर पुलवामा के बाद इसी भारत ने पूरी दुनिया पर दबाव बनाकर पाकिस्तान का असली चेहरा दुनिया के सामने रख दिया. पाकिस्तान का साथ देने वाला चीन भी इस बार भारत के दबाव के सामने बेनकाब हो गया और युनाइटेड नेशन ने चीन के इस रवैए की आलोचना भी की, जिसके बाद चीन ने सफाई दी कि उसने तकनीकी तौर पर मसूद अजहर को बैन करने के प्रस्ताव पर रोक लगाई है.
इतना सब कुछ हो गया, आज भारत की तीनो सेनाएं किसी भी कार्यवाही के लिए स्वतंत्र है. पाकिस्तान के सीजफायर का जवाब भारत 4 गुना ज्यादा गोला बारूद से दे रहा है, आज ही भारत की जवाबी कार्यवाही में कई पाकिस्तानी सैनिक मारे गए है.
26/11 के बाद की स्थिति और पुलवामा हमले के बाद की स्थिति में क्या बदला है मालूम है ? देश का नेतृत्व. आज देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सुरक्षित हाथों में है. प्रधानमंत्री मोदी में दुनिया के बड़े बड़े देशों पर दबाव बनाने की क्षमता है इसीलिए वो चैंपियन ऑफ दा अर्थ भी है. पूरी दुनिया के लोग, पूरी दुनिया का नेतृव आज मोदी जी से प्रभावित है.
हम भारतवासियों को और क्या चाहिए ? भारत की सरकार कैसी होनी चाहिए ? बिल्कुल मोदी सरकार के जैसी. भारत का नेतृत्व सही हाथों में है.
अगर आप प्रधानमंत्री के बयानों को ध्यान से सुने तो आपको अंदाजा हो जाएगा कि अगले 5 वर्ष में क्या होने वाला है. मोदी जी आज कल खुल कर अपने बयानों में टुकड़े टुकड़े गैंग का नाम ले रहे है. यह एक इशारा है, देश में पल रहे गद्दारों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों के संगठन पर प्रतिबंध लगाना, यासीन मलिक, आशिया अंद्राबी जैसे पाकिस्तान का एजेंडा कश्मीर में चलाने वालों को जेल में डाला गया है, इन सब की जांच की जा रही है.
मोदी सरकार ने अपनी नीति व नियत स्पष्ट कर दी है. आगे और बड़ी कार्यवाही देखने के लिए हमें चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताकर मोदी जी को पीएम बनाना है. क्युकी मोदी है तो देश सुरक्षित है, मोदी है तो देश की विभिन्न समस्याओं का खत्म होना भी निश्चित है.
#TrustNaMo #ModiMatters #NaMoAgain #मोदी_है_तो_मुमकिन_है
✍️ Abhijeet Srivastava